टिप्स इंडस्ट्रीज ने अपने पहले गीत ‘रोला करवायेगी’ के साथ एक और स्थानीय भाषा के कंटेंट चैनल ‘टिप्स राजस्थानी’ में अपनी शुरुआत की और घोषणा की

गायक और संगीत: – संभव शर्मा और संकल्प शर्मा (बावाले चोर), गीत: – रवि भार्गव

विविध दर्शकों के लिए प्रासंगिक स्थानीय भाषा-विशिष्ट और सांस्कृतिक रूप से उपयुक्त सामग्री के लिए एक महान रचनात्मक और व्यावसायिक अवसर है और हम पहले से ही गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, हरियाणवी, मराठी और अब राजस्थानी के विकास में महान सामग्री विकसित करने पर काम कर रहे हैं।

टिप्स ने अपने बैनर तले न केवल बेहतरीन संगीत बल्कि फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला पर मंथन करते हुए उल्लेखनीय वृद्धि देखी है।  भाषाओं और शैलियों में कई क्षेत्रीय चैनलों के संचय के साथ, टिप्स एक अग्रणी ट्रेंड-सेटर के रूप में उभरा है, जो लगातार नए प्रारूप और डिजिटल-फर्स्ट कंटेंट है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ता है।

कुमार तौरानी कहते हैं “टिप्स इंडस्ट्रीज में हम एक बहुभाषी दशक आगे देखते हैं और दर्शकों के लिए संगीत और फिल्म के संदर्भ में पथ-प्रदर्शक सामग्री बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदीजी के डिजिटल इंडिया के दृष्टिकोण में योगदान देने वाले स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ”

Tips Industries launches and announces its foray into yet another local language content channel Tips Rajasthan’ with their first song Rola Karvayegi

Print Friendly, PDF & Email