Ritesh Pandey’s Song Lavandiya London Se Layenge Crosses 200 Millions Views On Youtube

रितेश पांडे का गाना “लवंडिया लंदन से लाएँगे” 200 मिलियन का जश्न वाराणसी में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने मनाया

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे के बम्पर सांग “लवंडिया लंदन से लाएँगे” ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बड़ी सफलता का जश्न वाराणसी के फाइव स्टार होटल ताज गंगा में एक बेहतरीन केक काटकर बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस सेलेब्रेशन के मौके पर इस धांसू गीत से जुड़ी हुई पूरी टीम को एक शानदार ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार, रितेश पांडे, नीलम गिरी, प्रियंका रेवड़ी, प्रियांशू सिंह, पल्लवी गिरी, संगीतकार आशीष वर्मा, गीतकार आर एस प्रीतम, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित सहित भोजपुरी इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। सभी ने जश्न मनाया और पूरी टीम को बधाई और ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि रितेश पांडे के गाए हुए और उनके द्वारा ही एक्ट किए गए सांग लवंडिया लंदन से लाएंगे ने 200 मिलियन व्यूज का इतिहास रच दिया है। इसके लिए इस एल्बम से जुड़ी पूरी टीम मुबारकबाद की हकदार है। भोजपुरिया दर्शकों का भी शुक्रिया कि इस गाने को उन्होंने इतना प्यार दिया है और अभी भी इसे लोग खूब बजा रहे हैं, यूटयूब पर देख रहे हैं।”

सिंगर एक्टर रितेश पांडे भी इस अवसर पर बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने बताया कि इस गाने ने तो कमाल कर दिया है। 200 मिलियन व्यूज, कोई खेल नहीं है, मगर यह सब वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी और इस के ओनर रत्नाकर कुमार जी के सपोर्ट के बिना सम्भव नहीं था। उन्होंने इस गाने के फिल्मांकन से लेकर इसके प्रोमोशन तक और फिर इसके रिलीज तक जो कदम उठाए, उसी का नतीजा है यह सुपर सक्सेस। मैं अपने सभी फैन्स, भोजपुरी के तमाम दर्शकों का भी आभारी हूं कि सभी इस गाने को इतना प्यार दे रहे हैं।”

आपको बता दें कि सुनहरे रंग की बेहतरीन ट्रॉफी सभी टीम मेम्बर्स को दी गई जिसपर लवंडिया लंदन से लाएंगे 200 मिलियन व्यूज दर्ज है। उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुए इस वीडियो सांग की इतनी बड़ी सफलता पर यह जश्न मनाया गया।

भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत सारे कलाकार और फैन्स सुपरस्टार रितेश पांडे और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार को बधाई दे रहे हैं। विदेशी बालाओं के ठुमके वाला यह पार्टी सांग रितेश पांडे का एक ट्रेंड सेटर सांग बन गया है। लोग इसको हर फंक्शन, समारोह और पार्टी में बजा रहे हैं।

    

गाने के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार आर एस प्रीतम हैं। विडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धमेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं।

Print Friendly, PDF & Email