In the Corona Era the Rotary Club In Mumbai Distributed Masks – Sanitizers And Chocolates

कोरोना काल में मुंबई में रोटरी क्लब ने बांटे मास्क, सैनिटाइजर और चॉकलेट ।

फैशन डिज़ाइनर अर्चना कोचर रोटरी क्लब की इस नेक पहल से बहुत खुश हैं ।

रोटरी क्लब ने पूरे देश में कोरोना काल के दौरान कई नेक काम किए हैं ।

रोटरी क्लब की ओर से मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए गए। क्लब के सदस्यों ने मास्क के साथ-साथ सैनिटाइजर और चॉकलेट भी बांटे।  इस दौरान राह चलते लोगों को क्लब के सदस्यों ने मास्क पहनने की अहमियत और जरूरत बताई, उन्हें जागरूक किया। बिना मास्क लगाए लोगों को मास्क वितरित किए गए और उन्हें हिदायत भी दी गई कि वे मास्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलें ।

रोटरी क्लब से जुड़े सदस्यों के इस नेक काम से लोग खुश हैं। हैंड सैनिटाइजर और मास्क बांटने के साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए भी जागरूक किया गया ।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियों के बारे में भी लोगों को बताया गया ।

मशहूर फैशन डिज़ाइनर अर्चना कोचर ने रोटरी क्लब की इस नेक पहल के बारे में कहा है कि मै इस महामारी के दौरान रोटरी क्लब के अमेजिंग काम के लिए उन्हें बधाई देना चाहती हूं। ना सिर्फ रोटरी क्लब ने मास्क बांटे बल्कि फूड सहित जरूरी सामान लोगों के बीच वितरित किए। मैं उनके साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।”

रोटरी क्लब के पदाधिकारी हरजीत आनंद ने कहा है कि रोटरी क्लब ने जिस तरह मुंबई बल्कि पूरे देश में लोगों की भलाई का काम किया है वह काबिल ए तारीफ़ है। खास कर खार मुंबई के रोटरी क्लब को मैं बधाई देना चाहता हूं कि उसके जरिए मुंबई मेे मास्क और चॉकलेट वितरित किए गए। रोटरी क्लब के कई प्रोजेक्ट्स बेहद अहम है जैसे बच्चो की हार्ट सर्जरी क्लब के माध्यम से करवाई गई या फिर अन्नपूर्णा जैसे प्रोजेक्ट्स चल रहे हैं।

      

मैं मुंबई और देश के सभी रोटरी क्लब्स से जुड़े लोगों को मुबारकबाद देना चाहता हूं साथ ही भविष्य में भी इस तरह के नेक काम करने के लिए बेस्ट विशेज देना चाहता हूं ।

Print Friendly, PDF & Email