MUSIC VIDEO OF JAAN NISSAR LONE – DIL TOOT GAYA – IS GETTING SO MUCH POPULARITY AMONG YOUNGSTERS

जान निसार लोन का म्यूजिक वीडियो ‘दिल टूट गया’ बेहद पॉपुलर हो रहा है

ए आर म्यूजिक स्टुडियोज़ नए टैलेंट्स को मौके दे रहा है

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार जान निसार लोन का नया म्यूजिक वीडियो ‘दिल टूट गया’ इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। जिसे ए आर म्यूजिक स्टुडियोज़ ने लांच किया है। इस गाने को मुम्बई की खूबसूरत लोकेशन पे शूट किया गया है जिसे जान निसार लोन ने कम्पोज़ किया है। इस गाने को लिखा है साहिल फतेहपुरी ने जबकि इसे गाया है सिंगर कमल खान ने जो ‘इश्क़ सूफियाना’ गीत के लिए मशहूर हैं। इसके वीडियो में अजय गोसालिया, स्नेहा नामानन्दी, हनान खान और उम्र अली ने एक्टिंग की है। इसे प्रोड्यूस किया है एआर म्यूजिक स्टूडियोज़ और एजीएमपी (अजय गोसलिया मोशन पिक्चर्स) ने।

जब मुम्बई में इसे लांच किया गया तो यहाँ दास देव फेम एक्टर राहुल भट्ट, अजय गोसालिया और जान निसार लोन इत्यादि मौजूद थे।

जान निसार लोन एक ऐसे संगीतकार है जो बॉलीवुड में पिछले एक दशक से अधिक समय से सक्रिय है। उन्होंने 18.11, शुद्र द राइजिंग जैसी कई फिल्मो का संगीत कम्पोज़ किया है और उनकी आने वाली फिल्मो में ‘प्रणाम’ और ‘विक्टिम’ शामिल है।

जान निसार लोन के द्वारा कम्पोज़ और गाया हुआ एक गीत ‘जुगनी’ भी काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बोल ‘पिंक’ और ‘अक्टूबर’ फेम गीतकार तनवीर गाज़ी ने लिखे है। इसके अलावा जान निसार लोन द्वारा कम्पोज़ एक कश्मीरी गीत ‘पीर मयनियो’ भी कश्मीर में खूब हिट हुआ है जिसे स्निति मिश्रा ने गाया है।

सूफी और फोक म्यूजिक में कमांड रखने वाले जान निसार लोन ने एक और खूबसूरत गीत ‘नैना हुए बावरे’ भी कम्पोज़ किया है जिसे रानी हजारिका की आवाज़ में श्रोता पसन्द कर रहे हैं । वेलकम बैक फ़िल्म के गीत ‘नस नस में’ से मशहूर हुई सिंगर रानी हजारिका ने एक कश्मीरी गीत भी गाया है।

जान निसार लोन का कहना है कि वह अजय गोसालिया के साथ मिल कर कई म्यूसिक वीडिओ शूट करने कश्मीर जाने वाले हैं। एआर म्यूजिक स्टूडियोज़ और अजय गोसलिया मोशन पिक्चर्स) ने फैसला किया है कि नए टैलेंट को इस म्यूजिक कंपनी के ज़रिए एक प्लेटफॉर्म दिया जाए। इस बैनर के तहत हिंदी फिल्म बनाने का भी इरादा है। टीवी एक्ट्रेस रीमा वोरा भी इस बैनर के तहत बनने वाले म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी।

Print Friendly, PDF & Email