Sangeeta Tiwari Honoured With Best Bhojpuri Actress Award At Bharat Icon Award 2018

भारत आइकॉन अवार्ड 2018 में संगीता तिवारी को मिला बेस्‍ट भोजपुरी एक्‍ट्रेस का अवार्ड

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री संगीता तिवारी को भारत आइकॉन अवार्ड 2018 में बेस्‍ट भोजपुरी एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला। रॉयल हेरिटेज ग्रुप द्वारा मुंबई के इशकॉन ऑडिटोरियम (जुहू) में आयोजित इस अवार्ड से नवाजा गया। बेस्‍ट भोजपुरी एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिलने के बाद संगीता ने खुशी जाहिर करते हुए इस अवार्ड के आयोजक और अपने फैंस का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि भारत आइकॉन अवार्ड ने मुझे जो सम्‍मान दिया है, उसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं। यह अवार्ड पाकर मैं आज खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।
  

संगीता ने कहा कि जब आपकी मेहनत को सम्‍मान मिलता है, तो आप पर उससे बेहतर करने की प्रेरणा भी मिलती है। लोगों की अपेक्षाएं बढ़ जाती है। भारत आइकॉन अवार्ड 2018 के बाद ने मुझे और अच्‍छा करने के लिए उत्‍साहित कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे अपने काम पर और अपने फैंस पर पूरा भरोसा है। इसलिए मैं उनके भरोसे को तोडने का कभी सोच भी नहीं सकती हूं। यह अवार्ड भी मेरे फैंस औ भोजपुरिया दर्शकों की वजह से मुझे मिली है। संगीता ने अपने पैरेंटस को याद करते हुए कहा कि मैं अपने माता – पिता का भी आभार व्‍यक्‍त करना चाहूंगी, क्‍योंकि आज मैं जो कुछ हूं उनके प्‍यार और सपोर्ट की वजह से हूं।

बता दें कि संगीता की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ बन कर तैयार है, जिसमें उनके अपोजिट राकेश मिश्रा हैं। एक्‍शन पैक्‍डइस फिल्‍म के निर्माता रामकरन गौड़, राधेश्याम गौड़, सह निर्माता अरुण कुमार दुबे निर्देशक राम जे. पटेल और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।यह फिल्‍म राधेश्‍याम के. आर. पी. फिल्‍म विजन और अरूण दुबे के श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनी है।  —–Sanjay Bhushan Patiayala (PRO)

Print Friendly, PDF & Email