Kajal Yadav Celebrates Her Birthday With Film Muhurat Of Seeta Aur Geeta & Chorni

फिल्‍म के मुहूर्त के साथ काजल यादव ने सेलिब्रेट किया अपना जन्‍मदिन
‘ससुराल’ फेम भोजपुरी की इमर्जिंग अदाकारा काजल यादव का आज जन्‍मदिन है, जिसे उन्‍होंने कृष्‍णा दीप एंटरटेंमेंट और एस. आर. के. कंपनी के बैनर तले बनने वाली अपनी फ़िल्म ‘सीता और गीता’ और ‘चोरनी’ के मुहूर्त के साथ व्‍यंजन पार्टी हॉल, लिंक रोड अंधेरी मुंबई में सेलिब्रेट किया। इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े चेहरे इस ग्रेंड बर्थडे कम मुहूर्त सेलिब्रेशन में शामिल हुए और उन्‍होंने काजल के लंबी उम्र की कामना की। साथ ही महिला प्रधान उनकी दोनों फिल्‍में सीता और गीता’ और ‘चोरनी’ की सफलता की कामना की। वहीं, काजल यादव ने अपनी मां माया यादव से भी आशीर्वाद लिया और कहा कि वे अपनी मां से प्रेरणा लेती हैं। वहीं, काजल ने अपने फैंस और दोस्‍तों द्वारा जन्‍मदिन पद दी गई बधाई के लिए आभार जताया।

  

उल्‍लेखनीय है कि काजल यादव को भोजपुरी फ़िल्म जगत में आये अभी कुछ ही दिन हुए है, मगर इन कम दिनों में ही दर्शकों ने उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया। हालांकि अभी तक उनकी दो फिल्में ही प्रदर्शित हुई हैं, मगर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबरों के लिए लोगों को इंतजार रहता है। वहीं, काजल यादव, मां माया यादव खुद भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में लगातार सक्रिय हैं और अबतक 150 से भी ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि माया यादव की फिल्‍म ‘सीता और गीता’ और ‘चोरनी’ प्रोड्यूसर भी हैं।

वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला की मानें तो, काजल यादव के खून में ही अभिनय है। काजल यादव ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म ‘गार्जियन’ से की थी, जिसके निर्देशक सचिन यादव थे। इसके बाद उन्‍होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय किया, मगर भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फिल्म ‘मोहब्बत’ से वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ही खुद को साबित करने का फैसला किया। इसका फल भी मिला और राजकुमार आर पांडेय जैसे भोजपुरी के चर्चित निर्माता निर्देशक ने भी काजल की प्रतिभा को पहचानने में देर नहीं की और उन्होंने अपनी फिल्म ‘ससुराल’ में काजल को साइन कर लिया। यह फ़िल्म भी सुपर डूपर हिट रही। ———SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email