Kasam Paida Karne Wale Ki Gets 26 Lakhs Views On Youtube In One Day

फ़िल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ को एक दिन में 26 लाख लोगों ने यू-ट्यूब पर देखा

साल 2017 में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’ ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की इस भोजपुरी फ़िल्म को अब यू-ट्यूब पर एक दिन में 26 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। फिल्‍म को यशी म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 2,675,332 बार देखा गया है। ऐसा भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब किसी भी फिल्‍म को एक दिन में 26 लाख से अधिक लोगों ने देखा हो। फिल्‍म की इस सफलता पर यश कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए दर्शकों का आभार जताया।

यश कुमार ने कहा कि आप सभी भोजपुरी दर्शकों को दिल से धन्यवाद। आपने मेरी फ़िल्म को एक नया आयाम दिया। अब तक का यू-ट्यूब पर एक दिन में सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। पहले सिनेमाघरों में आप ने फिल्‍म देखी और पसंद किया और अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर भी जो आपका प्‍यार मिल रहा है। मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं कि फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’ को लेकर हम आपके दिलों तक पहुंच पाये। आप सभी का आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’ का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हुआ, जिसके निर्माता दीपक शाह, निर्देशक पराग पाटिल और फिल्‍म प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्‍म ने पिछले साल बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात, दिल्‍ली और उत्तर प्रदेश में दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला। इसको लेकर निर्माता दीपक शाह और निर्देशक पराग पाटिल ने कहा कि फिल्‍म तो कमाल की बनी ही थी, मगर जितना प्‍यार दर्शकों का इस फिल्‍म को मिल रहा है। उतना हमने एक्‍सपेक्‍ट नहीं किया था।

———–SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email