Bhojpuri Film Papiha Music Video Launched In Delhi In Faboulous Function

भोजपुरी फिल्‍म ‘पपीहा’ का म्‍यूजिक वीडियो दिल्‍ली में हुआ लांच
भोजपुरी स्‍टार रूपेश आर बाबू की फिल्‍म ‘पपीहा’ का म्‍यूजिक वीडियो को दिल्‍ली में एक भव्‍य समारोह के दौरान म्‍यूजिक कंपनी वेब ने लांच कर दिया है, जिसके गीत काफी सुरीले और कर्णप्रिय हैं। इस दौरान फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई जानी मानी लोग मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म की सफलता की कामना की और कहा कि यह गाना बेहद रोमांटिक है, जो खासकर युवा वर्ग के लोगों को काफी पसंद आयेगी। रूपेश आर बाबू अपनी इस नई म्‍यूजिक वीडियो को लेकर एक्‍साइटेड हैं। वे कहते हैं कि फिल्‍म ‘पपीहा’ एक साफ – सुथरी रोमांटिंक – पारिवारिक फिल्‍म है। इसके सभी गाने बहुत ही प्‍यारे हैं। इस गाने में लव और इमोशन को बखूबी प्रजेंट किया गया है। ऐसे गाने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम सुनने को मिलते हैं।


बता दें कि रूपेश आर बाबू को भोजपुरी फिल्‍मों उनके उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए चंपारण वेलफेयर ट्रस्‍ट के द्वारा ‘चंपारण रत्‍न’ की उपाधि से पिछले दिनों सम्‍मानित किया जा चुका है। वे इन दिनों शॉर्ट फिल्‍म पर भी काम कर रहे हैं। अभी हाल ही में उनकी ‘चाहत’ अलबम का गाना ‘तोह के चाहत रहिल बा हम हर खुशी लेके’ का ऑडियो वेब म्‍यूजिक ने अपने यू-टयूब चैनल पर रिलीज किया है। अब वे फिल्‍म ‘पपीहा’ लेकर आ रहे हैं, जिसका म्‍यूजिक वीडियो आज लांच किया गया। इस मौके पर रूपेश आर बाबू ने योगेश कुमार(बेव म्‍यूजिक), बी डी मिश्रा और हरि ओम तिवारी का विशेष आभार जताया और कहा कि उन्‍होंने इसमें अपना महत्‍वपूर्ण योगदान दिया। सच कहूं तो उनके मार्गदर्शन से ही हमने एक बेहतरीन चीज बनाई है, जो अपने आप में अभूतपूर्व है। बता दें कि फिल्‍म ‘पपीहा’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘पपीहा’ गीतकार और संगीतकार अविनाश पांडेय हैं, जिनका दावा है कि इस फिल्‍म के गाने सीधे – सीधे लोगों के दिल को छू लेंगे। इसके बोल बेहद खूबसूरत और रूहानी हैं, जो इश्‍क करने वालों में सिहरन पैदा कर देगी। अभी अब वेलनटाइन डे का मौसम आने में कुछ ही समय बांकी है, ऐसे में ‘पपीहा’ सभी वर्ग के लोगों को पसंद आयेगी। खास कर युवाओं के लिए ये म्‍यूजिक वीडियो अमह होगा। इसके एच शंकर ‘हरी’ की मीठी आवाज में वी जी ऑडिया ने रिकॉर्ड किया गया

—————-SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email